Rohit Sharma
5 1 min 3 mths
Spread the love

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल से पहले टीम के सभी खिलाड़ियों पर अपना भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि टीम वर्ल्ड कप के लिए लंबे समय से तैयारी कर रही थी और अपनी सफलता सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम टीम ने उठाए हैं।

शर्मा ने खिलाड़ियों के चयन और भूमिका की स्पष्टता के महत्व पर जोर दिया, उनका मानना है कि यह खेल के तीनों प्रारूपों में टीम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण को भी स्वीकार करते हुए कहा कि उनके प्रयासों ने टीम की प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

रोहित ने कहा की हमने इस दिन के लिए बहुत पहले से तैयारी की थी। हमने टी20 विश्व कप और डब्ल्यूटीसी फाइनल खेला था। तीनों प्रारूपों में हम सही खिलाड़ियों को चुनना चाहते थे। हम पिछले ढाई साल से ऐसा कर रहे हैं। हमने सभी को मौका दिया। भूमिका की स्पष्टता से हमें बहुत मदद मिली है। इन सबने अब तक हमारी मदद की है और उम्मीद है कि हम फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

5 thoughts on “विश्व कप से पहले टीम की तैयारी पर रोहित शर्मा ने कहा ‘हमने सभी को भूमिका स्पष्ट कर दी है’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Somewhere in news

sachin tendulkar reached ahmedabad for India Australia World Cup Final Match Modi Team India India Australia Rekha Boj Kantara Chapter 1 khan sir Dawood Ibrahim