India Australia
4 1 min 3 mths
Spread the love

आज पूरी दुनिया की नजर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे आईसीसी विश्व कप 2023 टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले पर होगी। मैच के साथ साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विश्वकप के समापन समारोह यादगार बनाने के लिए एक विशेष आयोजन भी किया है।

शनिवार, 18 नवंबर को बीसीसीआई द्वारा जारी विशेष आयोजन के कार्यक्रम के अनुसार, आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल के विशेष आयोजन में दोपहर 1:35 बजे से 1:50 बजे तक सूर्य किरण एरोबेटिक टीम द्वारा 15 मिनट के एयर शो में भारतीय वायुसेना का असाधारण प्रदर्शन देखने को मिलेगा। इसके अलावा, “Khalasi” गाने से लोकप्रियता हासिल करने वाले आदित्य गढ़वी भी कार्यक्रम स्थल पर परफॉर्म करेंगे। गढ़वी आज पहली पारी के ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान परफॉर्म करेंगे।

आईसीसी पुरुष विश्व कप 2023 के फाइनल में आज के मैच के ब्रेक के दौरान प्रीतम चक्रवर्ती, जोनिता गांधी, नक्श अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी का परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा। बीसीसीआई ने फाइनल के भव्य जश्न के एक हिस्से के रूप में एक लेजर और लाइट शो का भी आयोजन किया है, जो दूसरी पारी के ब्रेक के दौरान होगा।

पहले, ऐसी खबरें थीं कि अल्बानियाई-ब्रिटिश गायिका और गीतकार दुआ लीपा भी समापन समारोह में प्रस्तुति देंगी। हालाँकि, बीसीसीआई सूची चार्ट में उनका नाम नहीं है। इस मुकाबले को देखने के लिए भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधान मंत्री रिचर्ड मार्लेस भी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।

4 thoughts on “ICC क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल: IAF एयर शो, प्रीतम चक्रवर्ती, आदित्य गढ़वी और अन्य सेलेब्स मचाएंगे धूम

  1. Размещение положительных отзывов на картах и отзовиках
    Продвигаем ваш бизнес , увеличиваем продажи и повышаем узнаваемость вашего бренда https://otzyvtop.creatium.site/

  2. Привет. кузовные запчасти в Минске – большой ассортимент деталей и подбор автозапчастей для кузова автомобиля. Перейдите в магазин для заказа новых и оригинальных запчастей для автомобилей. Гарантия и доставка по городам РБ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Somewhere in news

India in ODI world cup finals Rohit Sharma sachin tendulkar reached ahmedabad for India Australia World Cup Final Match Cricket World Cup 2023 The secret of Akshay Kumar's fitness is Desi Mudgal India Australia Modi Team India