Kantara Chapter 1
0 1 min 3 mths
Spread the love

कोरोना महामारी के बाद जब ज्यादातर बॉलीवुड फ़िल्में पिट रही थीं तब ऐसे में कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों ने जबरदस्त सफलता प्राप्त कर भारतीय फिल्म उद्योग की उम्मीदें जगाई रखी। इन्हीं फिल्मों में से एक थी कांतारा जो कम बजट में बनने के बाद भी जबरदस्त हिट हुई। अब इसी फिल्म की कहानी को बड़े स्तर पर बनाने की कोशिश की जा रही है और इसी कोशिश की पहली झलक ‘कांतारा चैप्टर 1’ के धांसू ट्रेलर के माध्यम से सिनेमा प्रेमियों देखने को मिली है। इस फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

‘कांतारा चैप्टर 1’ नामक इस फिल्म का ट्रेलर ने सिनेमा दुनिया में एक नई उम्मीद की किरण जगाई है। छोटे बजट की ‘कांतारा’ के बाद इस बार बड़े बजट की इस फिल्म के साथ दर्शकों की उम्मीदें भी बढ़ गई हैं। ट्रेलर में दर्शाए गए सीन्स और दमदार तकनीक ने सबको बहुत प्रभावित किया है। इस बार ‘कांतारा चैप्टर 1’ में विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए गए ग्राफिक्स, साउंड डिजाइन और स्टोरी लाइन सिनेमा प्रेमियों को एक नई दुनिया में ले जाने का प्रयास कर रही हैं।

इससे पहले छोटे बजट में बानी फिल्म ‘कांतारा’ ने दिखाया कि अच्छी कहानी और मजबूत स्क्रिप्ट के साथ किसी भी फिल्म को सफलता मिल सकती है। और अब ‘कांतारा चैप्टर 1’ ने इसी सोच को बड़े बजट में भी अपनाया है। फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह एक नया चैप्टर है, जो दर्शकों को एक नई यात्रा में ले जाएगा। ट्रेलर के माध्यम से प्रदर्शित होने वाले सीन्स और किरदारों ने फिल्म की कहानी के रहस्य और रोमांच को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया है।

बता दें कि “कांतारा चैप्टर 1” के अगले साल 7 भाषाओं में रिलीज होने की संभावना है। यह फिल्म हिंदी और कन्नड़ सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम, इंग्लिश और बंगाली भाषा में रिलीज होगी।

Somewhere in news

khan sir Dawood Ibrahim India in ODI world cup finals Dunki Movie Cricket World Cup 2023 Final Toss Cricket World Cup 2023 The secret of Akshay Kumar's fitness is Desi Mudgal