ब्राज़ील: पादरी ने कहा ‘मोटी महिलाओं को नहीं मिलता स्वर्ग’, मोटी महिला ने स्टेज से दे दिया धक्का

Priest Pushed off Stage by Woman in Front of Thousands of Stunned Worshippers

दक्षिण अमेरिका और लैटिन अमेरिका में सबसे बड़ा देश है ब्राज़ील (Brazil) जो पूरे देश में फुटबॉल के प्रति अपनी दीवानगी के लिए जाना जाता है आजकल एक दूसरी वज़ह से चर्चा में है। दरअसल यहाँ एक एक धार्मिक समारोह के दौरान का वीडियो पूरी दुनिया में खूब वायरल हो रहा है। आप सोच रहे होंगे की इस धार्मिक समारोह में ऐसा क्या हुआ होगा जिसे पूरी दुनिया में देखा जा रहा है!

दरअसल ब्राजील में लगभग 50,000 से भी ज्यादा की भीड़ का जमावड़ा एक पादरी के उपदेश को सुनने के लिए एक स्थान पर इकठ्ठा हुआ था। इस दौरान मंच पर से मशहूर पादरी मार्सेलो रॉसी अपना उपदेश दे रहे थे। इसी दौरान दर्शकदीर्घा में बैठी एक महिला को पादरी की कुछ बातें बुरी लग गई और वे मंच पर गुस्से में आई और पादरी को मंच से नीचे की तरफ धक्का दे दिया।

आप सोच रहे होंगे की पादरी ने आखिर महिला को ऐसा क्या कह दिया जो महिला उससे इतना ज्यादा नाराज हो गई तो बता दें की अपना उपदेश देते समय पादरी मार्सेलो रॉसी ने मोटी महिलाओं के बारे में विवादास्पद टिप्पणी कर दी। इस दौरान बोलते हुए पादरी ने कहा की “मोटी महिलाओं को स्वर्ग नहीं मिलता है।”

पादरी के इसी कथन को सुन कर दर्शकदीर्घा में मौजूद एक मोटी महिला को गुस्सा आ गया और वो मंच की तरफ बढ़ी। मंच पर पहुँच कर वो महिला तेजी से पादरी की तरफ दौड़ी और पादरी को जोर से धक्का दिया। इस धक्के से पादरी मंच से नीचे की तरफ गिर गए। हालांकि ऐसी खबरें हैं की गिरने की वजह से पादरी को ज्यादा गहरी चोट नहीं लगी और उन्होंने वापिस स्टेज पर आकर अपना उपदेश दिया।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *