पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरज़ादा ने अपने वायरल न्यूड वीडियो पर मांगी मांफी, पढ़ें क्या कहा?

  • Home
  • पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरज़ादा ने अपने वायरल न्यूड वीडियो पर मांगी मांफी, पढ़ें क्या कहा?
Pakistani singer Rabi Peerzada apologized on his viral nude video, read what he said

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को लेकर अनाप शनाप प्रकार से धमकिया दे दे कर सुर्ख़ियों में आई पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा (Pakistani Singer Rabi Peerzada) पिछले दिनों अपने न्यूड वीडियो और फोटोज के वायरल होने की वजह से चर्चा में हैं। इसी बीच अपने इन वायरल वीडियोज़ और फोटोज को लेकर रबी पीरज़ादा ने पहली बार कुछ कहा है।

इस मसले पर पहली बार अपनी बात कहने के लिए रबी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और ट्वीट के माध्यम से अपने किये के लिए लोगों से माफ़ी मांगी साथ ही इंडस्ट्री छोड़ने की बात भी कही। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल की डिस्प्ले पिक भी बदल कर काली कर ली जिसपर एक सन्देश भी लिखा हुआ है।

रबी पीरजादा ने इस बाबत किये अपने ट्वीट में लिखा कि “‘मैं, रबी पीरजादा इंडस्ट्री छोड़ रही हूँ। अल्लाह मेरे पाप को माफ करें और लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदलें।’ अपने इस ट्वीट के अलावा उन्होंने अपनी डिस्प्ले पिक में जो सन्देश लिखा उसमे उन्होंने लिखा- I am sorry for being me.

गौरतलब है की रबी पीरजादा की पिछले दिनों दो न्यूड वीडियो और कई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी। इसे देख कर रबी ने सब से अनुरोध किया की वे इसे वायरल ना करें और अब उन्होंने माफ़ी भी मांगी है।

ये भी पढ़ें: फिदायीन बन मोदी को डराने वाली पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

पिछ्हले कुछ महीने से रबी पीरज़ादा अपने अजीबोगरीब हरकतों से सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं। वे कभी सांप और मगरमच्छ से पीएम मोदी को डराती तो कभी फिदायीन लुक अपना कर उन्हें उड़ाने की बात करतीं। बताया जा रहा है की उनका न्यूड वीडियो पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता आसिफ गफ्फूर ने लीक करवाया है क्योंकि पिछले दिनों एक ट्वीट में रबी ने आसिफ का विरोध किया था।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

One thought on “पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरज़ादा ने अपने वायरल न्यूड वीडियो पर मांगी मांफी, पढ़ें क्या कहा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *