ट्विटर पर मोरल साइंस की साइंटिस्ट बनने वाली स्वरा भास्कर ने 4 वर्षीय बच्चे को क्यों दी गाली?

  • Home
  • ट्विटर पर मोरल साइंस की साइंटिस्ट बनने वाली स्वरा भास्कर ने 4 वर्षीय बच्चे को क्यों दी गाली?
Why did Swara Bhaskar abuse a 4-year-old child

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वज़ह से आये दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वे हैं तो फिल्म अभिनेत्री पर वे अपनी फिल्मों के बजाय अन्य वज़हों से ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर दुनिया जहां के हर विषय पर ज्ञान देती नजर आती हैं, इसी वज़ह से वे अक्सर विरोधी सोच वाले लोगों से ट्रोल भी होती रहती हैं। ट्रोल्स के द्वारा दिए जाने वाले अपशब्दों पर भी स्वरा करारा जवाब देती हैं और सब को उनके संस्कार दिखाती रहती हैं। बहरहाल स्वरा के एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे वे चार साल के एक बच्चे का जिक्र करते हुए उसे गाली देती नजर आती हैं। जरा सोचिये जो इंसान ट्रोल्स के अपशब्दों पर आन्दोलनकारी सी हो जाती है उसके द्वारा ही चार साल के बच्चे के लिए अपशब्द सुनना कितनी हिपोक्रेसी पैदा करता है।

स्वरा भास्कर का ये जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो दरअसल Son of Abish नाम के एक चैट शो का है जो यूट्यूब पर देखा जा सकता है। इस शो को होस्ट करते हैं स्टैंडअप कॉमेडियन अबीश मैथ्यू (Abish Mathew). इस शो में हाल ही में स्वरा भास्कर और स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पहुंचे थे।

इस शो के दौरान एक समय स्वरा अपने आरंभिक दिनों के संस्मरण साझा कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने एक विज्ञापन शूट का वाक्या सुनाया। उन्होंने बताया की ये विज्ञापन किसी साबुन का था और वे ये सोच कर गयीं थीं की साबुन लगा कर आराम से ये काम खत्म हो जाएगा। पर इसी दौरान उन्होंने विज्ञापन शूट के सेट पर एक एक चार साल के जिसने उन्हें ‘ऑन्टी’ कह दिया। ये बातें करते हुए उन्होंने उस चार साल के बच्चे की गाली देते हुए ‘चू ** या’ और ‘कमीना’ कहा।

आज के ज़माने में गाली देना बहुत सारे लोग कूल मानने लगे हैं। स्टैंडअप कॉमेडियन अबीश मैथ्यू जिनका ये शो था वे भी इसे कूल मानते हैं और ये उस AIB ग्रुप से जुड़े हुए हैं जिनकी गालियाँ आपने खूब सुनी होंगी। बहरहाल ट्विटर पर मोरल
साइंस की साइंटिस्ट बनने वाली और ट्रोल्स को संस्कार सिखाने वाली स्वरा द्वारा एक चार साल के बच्चे को इस तरह ‘चू ** या’ और ‘कमीना’ कहना कहीं से भी कूल नहीं कहा जाएगा। शायद इसीलिए स्वरा को इसके लिए फिर एक बार खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कन्हैया और दिग्विजय जैसों का प्रचार करने वाली स्वरा भास्कर को मिली सजा, हुआ बहुत बुरा

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने लिखा ‘मुगलों ने भारत को अमीर बनाया’, लोग बोले ‘ओसामा ने विश्व को शांतिपूर्ण बनाया’

ये भी पढ़ें: CRPF महिला जवान खुशबू चौहान की वायरल देशभक्ति कविता पर स्वरा भास्कर ने कर दी छोटी बात

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

One thought on “ट्विटर पर मोरल साइंस की साइंटिस्ट बनने वाली स्वरा भास्कर ने 4 वर्षीय बच्चे को क्यों दी गाली?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *