फिदायीन बन मोदी को डराने वाली पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

  • Home
  • फिदायीन बन मोदी को डराने वाली पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल
Leaked video of Pak singer Rabi Peerzada who became fidayeen became Modi gone viral

पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा (Rabi Peerzada) पिछले कुछ महीने से अपने अजीबोगरीब हरकतों से सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं. वे कभी सांप और मगरमच्छ से पीएम मोदी को डराती तो कभी फिदायीन लुक अपना कर उन्हें उड़ाने की बात करतीं। रबी पीरजादा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं पर इस बार वज़ह थोड़ी अलग है। इस बार वे अपने एक अश्लील वीडियो (Rabi Peerzada Leaked Video) की वज़ह से सुर्ख़ियों में हैं।

इन वीडियोज में पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा अपने घर और मसाज सेंटर में नेवड हो कर बॉलीवुड गानों पर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है की रबी पीरजादा की ये अश्लील वीडियोज पिछले एक दो दिनों से वायरल हो रहे हैं। कई पाकिस्तानी लोग इन वीडियोज के वायरल होने के पीछे पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता आसिफ गफ्फूर (Pakistani Army spokesman Asif Gaffoor) का हाथ बता रहे हैं।

बता दें की पिछले दिनों पाकिस्तान आर्मी द्वारा बनायीं गई एक फिल्म ‘काफ कंगना’ (Kaaf Kangana) में अश्लील आयटम डांस के लिए पाकिस्तान आर्मी और पाकिस्तान आर्मी क्र प्रवक्ता आसिफ गफ्फूर को भारत और पकिस्तान के कई लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे। इस गाने के लिए रबी पीरजादा ने भी आसिफ गफ्फूर के खिलाफ ट्वीट किया था।

ये भी पढ़ें: पाक सेना कि फिल्म में अश्लील आयटम डांस के बचाव में उतरे DGISPR आसिफ गफूर, हुई छीछालेदर

आसिफ गफ्फूर की नसीहत देते हुए रबी पीरजादा ने जो ट्वीट किया उसमे उन्होंने लिखा कि “गंभीर रूप से निराशाजनक, आसिफ गफ्फूर हम सभी गलतियाँ करते हैं, लेकिन इसे स्वीकार करने या इस तरह की बात करने से कभी भी इनकार नहीं करते हैं।”

बहरहाल रबी के इस ट्वीट के कुछ ही घंटे के भीतर उनके अश्लील वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गए हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी गायिका सांप और मगरमच्छ से मोदी को दे रही थी धमकी, पड़ गए लेने के देने

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *