हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान के दीवाने हुए सऊदी क्राउन प्रिंस, जानें इनके अफेयर के फ़साने

Spread this

सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान (Saudi Crown Prince Mohammed bin Salman) विश्व नेताओं संग अपनी मीटिंग्स के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। पर इस बार वे अपनी अफेयर कि वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। ख़बरों के अनुसार साउदी प्रिंस हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान (Lindsay Lohan) को डेट कर रहे हैं।

एंटरटेनमेंट की ख़बरें देने वाली प्रसिद्ध वेबसाइट ‘पेज सिक्स’ ने पिछले दिनों सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान और अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान के अफेयर पर रिपोर्ट छापा था और दावा किया था कि दोनों की करीबियां बढ़ रही हैं।

पेज सिक्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी प्रिंस अपने प्राइवेट जेट से हॉलीवुड ऐक्ट्रेस से मिलने के लिए अमेरिका जाते हैं और उन्हें मंहगे मंहगे तोहफे भी देते हैं। इस रिपोर्ट में ऐसे भी दावे किये गए हैं की सऊदी प्रिंस ने एक्ट्रेस लिंडसे लोहान को गिफ्ट में क्रेडिट कार्ड दिया है।

जैसा की सभी हाई प्रोफ़ाइल अफेयर में होता है, इस अफेयर पर भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और एक्ट्रेस लिंडसे लोहान के रिप्रेजेंटेटिव की तरफ से तो इन खबरों को निराधार बताया गया है। एक्ट्रेस लिंडसे लोहान के रिप्रेजेंटेटिव के अनुसार दोनों अब तक बस एक बार एक साल पहले फार्मूला वन ग्रैंड प्रिक्स रेस के दौरान मिले हैं। गिफ्ट में क्रेडिट कार्ड दिए जाने की बात से भी लोहान के रेप्रिजेंटेटिव ने इंकार किया है।

बता दें की एक्ट्रेस लिंडसे लोहान के पिता माइकेल लोहान ने दोनों के रिस्ते पर टिप्पणी करते हुए कहा की उनका रिश्ता अलौकिक और सम्मानजनक है साथ ही साथ उन्होंने उनके अफेयर की बात का खंडन किया।

मीडिया से इस मसले पर बात करते हुए माइकेल लोहान ने कहा कि “वे दोनों केवल दोस्त हैं, लिंडसे के मध्य-पूर्व में बहुत से प्रभावशाली लोग दोस्त हैं क्योंकि वहां उसकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। लिंडसे प्रिंस से कामकाज के सिलसिले में मिली थीं। वह मध्य-पूर्व के लोगों की भलाई, खासकर शरणार्थियों के लिए काम कर रही हैं।”

बता दें की सऊदी क्राउन प्रिंस वॉशिंगटन पोस्ट के एक पत्रकार जमाल खाशोग्जी के क़त्ल के आरोप से घिरे हुए हैं। इस मसले पर लोहान के पिता ने प्रिंस का बचाव किया और कहा कि “इनमें से कोई भी आरोप सच साबित नहीं हुआ है।” इसके साथ ही लोहान के पिता लिंडसे के हवाले से बताते हैं की “प्रिंस सलमान बहुत ही अच्छे इंसान हैं। वह उनके साथ खुद को सुरक्षित महसूस करती है, उसके आस-पास भले लोग हैं और उसे पता है कि उसे कैसा बर्ताव करना है।”

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.