सलमान/परिणीति के साथ काम कर चुके इस एक्टर की महज 27 वर्ष की उम्र में मौत

The actor, who worked with Salman Parineeti, died at the age of just 27
Spread this

सुपर स्टार सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में नजर आये अभिनेता मोहित बघेल (Mohit Baghel) का शनिवार को महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने फिल्म रेडी में छोटे अमर चौधरी का प्रसिद्ध किरदार निभाया था। मथुरा जनपद के निवासी मोहित बघेल को किडनी के कैंसर की बीमारी थे और पिछले कुछ समय से वे इसका उपचार भी करवा रहे थे। किडनी के कैंसर की बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने शनिवार सुबह 11 बजे अपने घर पर अंतिम सांस ली।

मथुरा शहर के डेंपियर नगर क्षेत्र के रहने वाले मोहित बघेल ने कम फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों में निभाए चंद किरदारों के बल पर ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। सलमान खान और असिन की फिल्म रेडी में नजर आने के बाद उनकी हालिया फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई जिसमे उन्होंने परिणति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी काम किया था।

मोहित के ताऊ एवं बसपा नेता सतीश बघेल ने उनके निधन के बारे में बताया की, “मोहित बघेल की 14 मई को कीमोथेरेपी हुई थी, दिल्ली के हॉस्पिटल में सर्जरी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही वह दुनिया छोड़ गए। उनका लंबे समय से नोएडा के अस्पताल में उपचार चल रहा था।” सतीश बघेल ने ने बताया की, “मोहित का जन्म 7 जून, 1993 को मथुरा में हुआ था। उन्हें बचपन से ही अभिनय में रुचि थी, इसलिए उन्होंने स्कूल में नाटकों में भाग लिया। 2011 में सलमान खान के साथ फिल्म रेडी से उन्हें पहचान मिली थी। उन्हें उमा फिल्म में जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, ओम पुरी के साथ मुख्य भूमिका में भी देखा गया था।”

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »