वेबसीरीज में भाजपा विधायक की तस्वीर का हुआ गलत इस्तेमाल, अनुष्का शर्मा पर FIR

Spread this

वीडियो स्ट्रीमिंग साइट अमेजन प्राइम पर हाल ही में रिलीज हुए वेब सीरीज पाताललोक को लेकर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फंसती नजर आ रही हैं। इस सीरीज पर पहले ही हिन्दू धर्म के खिलाफ गलत छवि दिखाने का आरोप लग रहा था। अब इस सीरीज पर उत्तरप्रदेश के भाजपा विधायक की तस्वीर का बिना अनुमति गलत तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप लगा है और इसे लेकर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और पाताललोक के प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

इस मामले में उत्तरप्रदेश के लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस में आधिकारक शिकायत दर्ज कराई हैं साथ ही उन्होंने इस मामे में रासुका के अंतर्गत कार्रवाई करने की मांग भी की हैl विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पाताल लोक वेब सीरीज में अपनी फ़ोटो के इस्तेमाल, सनातन धर्म की गलत छवि पेश करने और भारतीय एजेंसियों का गलत चित्रण करने का आरोप भी लगाया हैl

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पाताललोक वेबसीरीज में उनकी तथा अन्य भाजपा नेताओं की फ़ोटो आपराधिक छवि वाले नेता से जोड़ कर प्रयोग करने पर नाराजगी जताई है। इसके अलावा विधायक ने सीरीज के द्वारा सनातन धर्म की जातियों एवं भारतीय एजेंसियों के गलत चित्रण को राष्ट्रद्रोह बताते हुए लोनी कोतवाली में सीरीज की प्रोड्यूसर्स अनुष्का शर्मा पर रासुका के तहत मामला दर्ज करने को कहा है।

इस मामले की जानकारी विधायक नंदकिशोर ने अपने ट्विटर अकॉउंट के जरिये ट्वीट कर के दी है। एक के बाद एक कुल 10 ट्वीट कर के उन्होंने लोगों को सारी जानकारी दी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की..

“लोनी कोतवाली में #पाताललोक वेबसीरीज में सनातन धर्म के सभी जातियों, सनातन धर्म, भारतीय जांच एजेंसियों सहित बिना इजाजत मेरी एवं भाजपा नेताओं की तस्वीर का गलत चित्रण करने पर तहरीर देकर प्रोड्यूसर के खिलाफ राष्ट्रद्रोह के तहत #रासुका के तहत कार्रवाई करने को कहा।

https://twitter.com/nkgurjar4bjp/status/1264295176928849920

अमेजन प्राइम पर प्रसारित वेबसीरीज #पाताललोक में बालकृष्ण नाम के अपराधी प्रवृत्ति के नेता के साथ मार्ग उद्घाटन करते हुए मेरे व अन्य वरिष्ठ BJP के नेताओं की मॉर्फ कर फ़ोटो दिखाकर पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने का घृणित कृत्य राष्ट्रविरोधी ताकतों से मिलकर किया गया है।

मेरी स्वंय की गुर्जर जाती जिसका गौरवशाली इतिहास है, उनका चित्रण डकैत एवं गलत कार्यो में शामिल एवं अन्य पंजाब के जाट (जट) समाज को भेदभाव वाला, ब्राह्म्ण, त्यागी को आपराधिक प्रवृत्ति का दिखाकर एवं आपस में जातीय भेदभाव आपसी वैमनस्यता को बढ़ावा देने का कार्य किया गया है।

https://twitter.com/nkgurjar4bjp/status/1264295198357512192

जो धर्म चींटी को आटा डाल विश्व कल्याण की कामना करता है उस धर्म की छवि मॉबलिचिंग की बनाने के लियर और इसे पुराना बताने के लिए घटना को 1992 रामजन्मभूमि के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है जैसे हिंदू रामजन्मभूमि आंदोलन के समय से हिंदू न होकर दानव हो गया है।

https://twitter.com/nkgurjar4bjp/status/1264295227499544577

विदेशों के शह पर सीरीज में #CBI जैसी संस्था को कटघड़े में खड़ा कर उन्हें भारतीय नागरिकों को ही पाक एवं LeT का आतंकी बताकर पाक के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आतंक के खिलाफ मुहीम को चोट पहुंचाकर ISI और पाक को क्लीन चिट देने के कार्य से बड़ा कोई राष्ट्रद्रोह नहीं हो सकता।

प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा द्वारा ऐसे वेबसीरीज में बिना अनुमति मुझे शामिल कर वेब सीरीज के द्वारा सनातन धर्म पर कुठाराघात करने एवं पाकिस्तान को आतंकी देश के तमगे से मुक्त करने की कोशिश दिखाकर वैश्विक स्तर पर भारत को नीचा दिखाया गया है।

https://twitter.com/nkgurjar4bjp/status/1264295378528006144

ऐसे राष्ट्रविरोधी कृत्य करने पर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाकर वेब सीरीज को तुरंत बंद करने की मांग क्या न्ययोचित्त नहीं है? इस विषय पर सभी को बोलना चाहिए आखिर कबतक हिन्दू, सनातन और देश को लेकर षड्यंत्र ऐसे फ़िल्म, सीरीज आदि के जरिये रचा जाएगा?

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »