योगी की फायरब्रांड इमेज में सेंध लगाने आई प्रियंका का हाल भी हुआ राहुल गांधी जैसा

Priyanka came to break into Yogi's firebrand image, like Rahul Gandhi
Spread this

प्रवासी मजदूरों के घर वापसी के मसले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरूद्ध पोलिटिकल पंच लगाने में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा खुद मजाक का पात्र बनती नजर आ रही हैं। ऐसे में अगर उनका भी हाल उनके भाई राहुल गांधी की तरह हो जाए तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

बता दें की 17 मई को प्रियंका वाड्रा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रवासी मजदूरों के लिए 1000 बस अपनी तरफ से देने का बयान दिया जिसे योगी सरकार ने स्वीकार करते हुए बसों के डिटेल भेजने को कहा। इस पर प्रियंका की तरफ से डिटेल तो भिजवाया गया पर इसमें बसों के साथ साथ बाइक, स्कूटर, ऑटो-रिक्शा, एम्बुलेंस और अन्य छोटे बाहनों के भी डिटेल संलग्न पाए गए।

बहरहाल अब बसों के इसी फर्जीबाड़े पर योगी सरकार एक्शन ले रही है और प्रियंका वाड्रा का दाव बिलकुल उलटा पड़ता नजर आ रहा है। बता दें की एक हजार बसों की सूची में फर्जीबाड़े के मामले में लखनऊ आरटीओ आरपी द्विवदी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह व उत्तर प्रदेश के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर हजरतगंज कोतवाली में धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज कराया है।

इस एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि, बसों की सूची की जांच में ऑटो, एंबुलेंस और बाइक के नंबर मिले हैं। वहीं, कुछ बसों के नंबर की पुष्टि भी नहीं हो पाई। कुछ बसों के नंबर चोरी के वाहन होने की भी आशंका भी है। यह कार्रवाई मुकदमा अपराध संख्या 145/20 आईपीसी की धारा 420, 467, 468 के तहत हुई है।

जैसे राहुल गांधी के उटपटांग बयानों की वजह से उनका मजाक बनता रहता है कुछ वैसा ही इस बार प्रियंका वाड्रा के साथ हो रहा है। प्रियंका की तरफ से आये बसों की सूची में हुए फर्जीबाड़े को लोग बस घोटाला बताते हुए मजाक बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ के सामने प्रियंका वाड्रा की ‘1000 बस’ वाली पोलिटिकल चाल उल्टी पड़ी

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »