मोदी-योगी को नपुंसक कह कर बुरी फंसी अलका लांबा, अब पड़ सकते हैं लेने के देने

Badly trapped Alka Lamba, calling Modi-Yogi impotent, now may have to give to take
Spread this

पिछले दिनों कांग्रेस से आप और आप से पुनः कांग्रेस में आती जाती रहने वाली नेता अलका लांबा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर बेहूदा टिप्पणी की थी। अब इसी मामले में अलका लांबा के विरूद्ध लखनऊ के हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज की गई है। अलका के विरुद्ध यह शिकायत उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य प्रीति वर्मा ने दर्ज करवाई है।

पुलिस में दर्ज करवाए गए इस शिकायत में प्रीति वर्मा ने कहा कि “अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 25 मई की रात 12 बजकर 7 मिनट पर एक बेहद अपमानजनक ट्वीट किया था। जिसमें पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इसके साथ ही एक दूसरे ट्वीट में भ्रामक आरोपों के साथ हाईकोर्ट के न्यायाधीश पर भी सवाल खड़े किए गए हैं जो कोर्ट की अवमानना के अंतर्गत आता है।”

https://twitter.com/LambaAlka/status/1264626530363125761

बता दें की अलका लांबा के विरुद्ध यह शिकायत 25 मई को शाम 7 बजकर 7 मिनटर पर दर्ज की गई थी। इस शिकायत में अलका लांबा के विरुद्ध आईपीसी की धारा 504, धारा 505 (1)(बी), 505 (2) और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 का उपयोग किया गया है।

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »