khan sir
0 1 min 6 mths
Spread the love

रविवार, 17 दिसंबर को बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने दारोगा भर्ती परीक्षा आयोजित की थी। इस परीक्षा के प्रश्नपत्र परीक्षा ख़त्म होने के बाद शाम में ही के दो वाट्सएप पर वायरल होने लगे थे जबकि, परीक्षा में परीक्षार्थियों को प्रश्नपत्र ले जाने नहीं दिया जाता है। बहरहाल ये तो परीक्षा वाले दिन की घटना है पर धीरे धीरे लोगों ने वायरल होते प्रश्नपत्रों का अध्यन किया तो पाया की इसके 100 में से 71 प्रश्न सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फेमस खान सर द्वारा लिखी एक किताब से ली गई है।

बता दें की 70% से ज्यादा प्रश्न अपनी लिखी किताब से पूछे जाने पर खान सर भी आश्चर्यचकित हैं। उन्होंने इस मामले पर एक वीडियो बना का अपने यूट्यूब चैनल पर अपडेट किया है। इस वीडियो में उन्होंने बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के क्वेश्चन लिखने वालों के कार्यकलाप पर प्रश्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा है की आयोग के अधिकारी कोई भी अच्छी किताब उठाकर उससे प्रश्न उठा लेते हैं और खुद थोड़ी भी मेहनत नहीं करते हैं।

खान सर ने अपने वीडियो में परीक्षा के दिन ही हुए क्वेश्चन लीक पर सरकार द्वारा कोई एक्शन न लिए जाने पर भी अपना रोष प्रकट किया है।

Somewhere in news

Kantara Chapter 1 Rekha Boj World Cup Cricket 2023 Animal Movie Review Rohit Sharma India in ODI world cup finals Arjan Velly Ne Ho Pair Jodke Gandasi Maari - Animal Song Cricket World Cup 2023 Final Toss