पुराने ट्वीट पर दुबई में उठी गिरफ्तारी की मांग तो सोनू निगम ने दिया ऐसा रिएक्शन

Sonu Nigam reacted on the old tweet demanding arrest in Dubai
Spread this

कोरोना संक्रमण के कारण चल रहे मुश्किल भरे दौर के बीच हिंदी फिल्मों के बेहतरीन सिंगर सोनू निगम इन दिनों कुछ अलग वजह से सुर्ख़ियों में हैं। बता दें की देश में लॉकडाउन लगे होने की वजह से वे अपने परिवार के साथ फिलहाल दुबई में फंसे हुए हैं। दुबई में फंसे होने की जानकारी सोनू ने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। पर पिछले कुछ दिनों से वे अपने एक पुराने ट्वीट की वजह से विवादों में आ गए हैं।

ये ट्वीट सोनू निगम ने कुछ साल पहले की थी जिसमे उन्होंने ‘अजान’ की आवाज़ के कारण सुबह सुबह होने वाली परेशानी का जिक्र किया था। इन्ही पुराने ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर के कुछ लोग दुबई पुलिस से सोनू निगम को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

इस बाबत कई लोगों ने सोनू के इन पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट से दुबई पुलिस को टैग करते हुए सोनू निगम को तुरंत गिरफ्तार करने को कहा।

बहरहाल सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ चल रहे इस विरोध पर अब सोनू निगम ने भी प्रतिक्रिया दे दी है।

प्रसिद्ध मीडिया संस्थान डीएनए से सोनू निगम ने इस मसले पर बात की और कहा कि, ‘यह समय इन सब बातों के लिए नहीं है, यह समय है कोरोना वायरस जैसे दुश्मन से निपटने का, जो इस समय हमारे बीच ही है। अजान वाले वाकये के बाद मैं पिछले तीन-चार सालों से ट्विटर पर नहीं हूँ। इसका कारण है किसी भी तरह की अनचाही कॉन्ट्रोवर्सी से दूरी बनाए रखना।’

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »