पति को मोदी की बैठक में नहीं मिली एंट्री तो टीएमसी सांसद नुसरत जहां हुईं खफा

Husband did not get entry in Modi's meeting, then TMC MP Nusrat Jahan showed her attitude
Spread this

अम्फान तूफ़ान से हुई तबाही का जायजा लेने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर पहुंचे थे इसी दौरान उन्होंने एक प्रशासनिक बैठक में भी हिस्सा लिया था। अब इसी बैठक में टीएमसी सांसद नुसरत जहां के पति को प्रवेश नहीं मिलने पर सांसद के नाराज हो जाने की खबर आ रही है।

बसीरहाट की तृणमूल सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां दरअसल इस बैठक में शामिल होने के लिए अपने पति निखिल जैन के साथ पहुंच गई थीं। इस दौरान उन्हें तो बैठक में शामिल होने की मंजूरी मिल गई पर उनके पति को बाहर ही रुकने को कहा गया।

बता दें की शुक्रवार को पीएम मोदी अम्फान तूफ़ान से हुई तबाही का जायजा लेने कोलकाता पहुंचे थे। इसके बाद वे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ 24 परगना जिले के प्रभावित क्षेत्रों का हेलीकॉप्टर से हवाई सर्वेक्षण भी किया। इस दौरान पीएम मोदी के साथ उनके कैबिनेट के चार केंद्रीय मंत्री भी मौजूद थे। बहरहाल इसके बाद ही पीएम ने बसीरहाट कॉलेज में एक उच्चस्तरीय बैठक की। गौरतलब है की बसीरहाट ही वो इलाका है जो चक्रवात से बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

इस दौरान बसीरहाट कॉलेज में आयोजित बैठक की अध्यक्षता पीएम मोदी ने की। इस बैठक के समय सांसद नुसरत जहां भी कॉलेज परिसर पहुंची, इस दौरान वह उनके साथ उनके पति निखिल जैन और दो सहायक भी थे। पहले तो नुसरत को ही कॉलेज में प्रवेश करने से रोक दिया गया। इसके बाद जब उन्होंने खुद को स्थानीय सांसद बताया तो उन्हें प्रवेश करने दिया गया परंतु, उनके साथ उनके पति निखिल और दो सहायक को अंदर जाने नहीं दिया गया। पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर सांसद को अकेले ही बैठक कक्ष में प्रवेश करने की अनुमति दी गई थी।

पति और सहायक को प्रवेश की अनुमति नहीं मिलने पर नुसरत गुस्से में आ गई और सुरक्षा कर्मियों पर खफा हो गईं। पर नुसरत के गुस्से का भी कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने खुद भी इस बैठक में जाने से मना कर दिया। बहरहाल बता दें उन्होंने स्वयं इस मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »