नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने पुनः अपनाया अपना हिन्दू नाम, माँगा तलाक

Nawazuddin's wife Alia Siddiqui re-adopted her Hindu name, asks for divorce
Spread this

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक़ की मांग करते हुए उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है। इस खबर की पुष्टि स्वयं आलिया ने मीडिया के सामने की है।

आलिया ने इस विषय पर बात करते हुए मीडिया को बताया कि उन्होंने 7 मई के दिन कानूनी नोटिस भेजकर नवाजुद्दीन से तलाक की मांग की है। बता दें की आलिया ने तलाक हो जाने के बाद मेंटेनेंस की भी मांग इस नोटिश में की है। हालांकि आलिया ने फिलहाल ये नहीं बताया है की मेंटनेंस की यह रकम उन्होंने कितनी रखी है। उन्होंने इस विषय पर मीडिया को कहा की, “फिलहाल सब कुछ बताने का ये सही वक्त नहीं है और वक्त आने पर मैं सब कुछ बताउंगी।”

बता दें की आलिया और नवाजुद्दीन के बीच कुछ वक़्त से समस्याएं चल रही थी और इसी की परिणीति यह तलाक की प्रक्रिया लग रही है। आलिया ने बताया की उन्होंने दो महीने पहले ही अपना नाम कानूनी तौर पर बदल कर आलिया से पुनः अंजना आनंद किशोर पांडे कर लिया था। बता दें की आलिया एक हिन्दू परिवार से सम्बन्ध रखती हैं और उनका नाम अंजना था पर नवाज़ से शादी करने के बाद उन्होंने अपना हिन्दू नाम बदल कर आलिया सिद्दीकी कर लिया था।

गौरतलब है की नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी को 11 साल बीत चुके हैं। इन दोनों ने वर्ष 2009 में प्रेम विवाह किया था। शादी से पहले भी कई सालों तक नवाजुद्दीन और आलिया के बीच अफेयर चला था। दोनों ने लंबे वक्त तक साथ रहने के बाद शादी की थी। शादी से पहले दोनों लिव इन में भी रहे थे।

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »