कोरोना ने ली एक और कलाकार की जान, संगीतकार जोड़ी साजिद वाजिद के वाजिद खान नहीं रहे

Corona took the life of another artist, Wajid Khan is no more with musician duo Sajid Wajid
Spread this

कोरोना महामारी से पूरी दुनिया हलकान है और भारत में भी इसका कहर जारी है। क्या आम और क्या ख़ास हर कोई इस महामारी की की चपेट में आ रहा है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भी इस महामारी की चपेट में है। मशहूर संगीत कार जोड़ी साजिद वाजिद के वाजिद खान को भी कोरोना हुआ और इसके कारण ही उनकी मौत हो गई है।

मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक, वाजिद खान पहले से ही किडनी की बीमारियों से ग्रषित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 42 वर्ष के वाजिद खान को इलाज के लिए मुंबई के चेंबुर इलाके में स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है की कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट भी की गई थी। पर इसके बाद से उनकी तबीयत ठीक नहीं हो रही थी। उन्हें कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण के जांच में भी पॉजिटिव पाया गया था। रविवार शाम को अचानक उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। किडनी की समस्या की वजह से उनकी इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गई थी और इसी कारण से उन्हें बचाया नहीं जा सका।

संगीतकार वाजिद खान के असमय निधन की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट भी किये हैं।

https://twitter.com/HarshdeepKaur/status/1267195329679507457
https://twitter.com/palakmuchhal3/status/1267273288729927686
Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »