कल इरफ़ान और आज ऋषि कपूर ने कहा दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड शोक में

Yesterday Irrfan and today Rishi Kapoor said goodbye to the world, Bollywood in mourning
Spread this

अभी अभिनेता इरफ़ान खान (Irrfan Khan) के निधन के सदमे से बॉलीवुड (Bollywood) उबरा भी नहीं था और आज एक और रुला देने वाली खबर ने सबको रुआँसा कर दिया। मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज सुबह निधन हो गया। वे 67 साल के थे और कुछ साल से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे।

कल रात मीडिया में ऐसी खबर आई थी कि ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हुई जिसके कारण उन्हें एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। इसके बाद आज सुबह अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा की “वो चला गया, ऋषि कपूर चला गया। मैं टूट चुका हूं।”

इस खबर के आने के बाद हर कोई ऋषि कपूर को याद कर रहा है और श्रद्धांजलि दे रहा है। केंद्रिय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताया। उन्होंने कहा की “ऋषि कपूर के जाने पर शॉक्ड हूं। वह केवल एक अच्छे अभिनेता थे बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे। परिवार, दोस्त और फैन्स को संवेदनाएं।”

बता दें की अभिनेता इरफ़ान खान की तरफ ही ऋषि कपूर भी कुछ सालों से कैंसर से परेशान थे और इसका इलाज करवा रहे थे। साल 2018 से ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवा रहे थे और इसके लिए वे करीब एक साल से ज्यादा समय तक न्यूयॉर्क में रहे।

Spread this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »